अगले महीने लॉन्च हो सकती है नई होंडा सिटी

होंडा इन दिनों सिटी सेडान के फेसलिफ्ट अवतार पर काम रही है। सूत्रों से पता चला है कि नई सिटी को अगले महीने यानी फरवरी में यहां लॉन्च किया जा सकता है। नई सिटी के प्रति ग्राहकों के उत्साह को देखते हुए दिल्ली की डीलरशिपों पर इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं, हालांकि आधिकारिक तौर पर नई सिटी की बुकिंग अगले हफ्ते से शुरू हो सकती हैं। लॉन्च के बाद नई सिटी का मुकाबला मारूति सियाज़ फेसलिफ्ट और नई हुंडई वरना से होगा। संभावना है कि नई सिटी सेडान में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे।

होंडा ने हाल ही में नई सिटी सेडान को थाईलैंड के बाजार में लॉन्च किया था, इसमें कुछ कॉस्मेटिक अपडेट हुए हैं। नई सिटी में आगे की तरफ नया बम्पर दिया गया है। इसकी फ्रंट ग्रिल पहले के मुकाबले कम चौड़ी है, इस वजह से यह ज्यादा शार्प लगती है। नई सिटी में एलईडी हैडलैंप्स भी दिए गए हैं, संभावना है कि यहां आने वाली नई सिटी में भी एलईडी हैडलैंप्स मिल सकता है। अटकलें हैं कि मारूति सुज़ुकी भी नई सियाज़ में इग्निस वाले एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स देने वाली है। नई सियाज़ को मार्च-अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है।

नई सिटी सेडान के पिछले बम्पर को भी री-डिजायन किया गया है। कुछ बदलाव इसके केबिन में भी हुए हैं, यहां कुछ नए फीचर जोड़े गए हैं।

नई होंडा सिटी और नई मारूति सियाज़ को टक्कर देने के लिए इसी साल हुंडई भी नई वरना को उतारने वाली है। संभावना है कि नई वरना में प्रीमियम और महंगे फीचर मिलेंगे। यहां सबसे खास बात यह होगी कि मारूति सियाज़ एसएचवीएस की तरह नई वरना को भी हाइब्रिड अवतार में उतारा जाएगा।

कारदेखो

अगले महीने लॉन्च हो सकती है नई होंडा सिटी