Blog single photo

हॉकी वर्ल्ड कप का ऐंथम ' 'जय हिंद, जय इंडिया' रिलीज, सुनें यहां

28 नवंबर से शुरू हो रहे हॉकी विश्व कप का थीम गीत शुक्रवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ऑस्कर विजेता एआर रहमान की मौजूदगी में जारी किया। थीम गीत ‘जय हिंद, जय इंडिया’ को मशहूर गीतकार गुलजार ने लिखा है। रहमान 27 नवंबर को हॉकी विश्व कप के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे। रहमान ने ट्विटर पर लिखा, ‘नवीन पटनायक जी ने विश्व कप हॉकी 2018 का थीम गीत जारी किया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 नवंबर): 28 नवंबर से शुरू हो रहे हॉकी विश्व कप का थीम गीत शुक्रवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ऑस्कर विजेता एआर रहमान की मौजूदगी में जारी किया। थीम गीत ‘जय हिंद, जय इंडिया’ को मशहूर गीतकार गुलजार ने लिखा है। रहमान 27 नवंबर को हॉकी विश्व कप के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे। रहमान ने ट्विटर पर लिखा, ‘नवीन पटनायक जी ने विश्व कप हॉकी 2018 का थीम गीत जारी किया। 

ग्रेमी और ऑस्कर पुरस्कार विजेता रहमान का यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने मुख्यमंत्री निवास पर पटनायक के साथ लंच किया। विश्व कप के थीम गीत में रहमान के साथ सुपरस्टार शाहरुख खान भी नजर आएंगे। इसका म्युजिक विडियो 25 नवंबर को जारी होगा।  

Tags :

NEXT STORY
Top