हॉकी विश्व कप के जश्न में डूबा भुवनेश्वर, उद्घाटन समारोह में देखने को मिलेगा माधुरी का डांस

                                                                                                                Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 नवंबर): भारतीय सिनेमा की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित ने विश्व कप हॉकी के उद्घाटन समारोह के दौरान खूब सुर्खियां में आएंगी इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है। गौरलब है कि इस समारोह में बाॅलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान भी शिरकत करेंगे। भुवनेश्वर का कलिंग स्टेडियम पूरी तरह तैयार है, जहां 27 नवंबर को उद्घाटन समारोह शाम 5.30 बजे शुरू होगा।

इतना ही नहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विश्व कप पुरुष हॉकी के उद्घाटन समारोह के लिए कुछ ही घंटे बचे हैं। खेल राजधानी के रूप में तेजी से अपनी पहचान बना रहे भुवनेश्वर पर हॉकी का खुमार छा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 16 टीमों में से अधिकतर टीमें 28 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच होने वाले विश्व कप के लिए यहां पहुंच चुकी हैं। भारत 28 नवंबर को अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका का सामना करेगा। उड़ीसा के खेल सचिव विशाल देव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित कल शाम यहां पहुंचीं, वह आज उद्घाटन समारोह में अपनी प्रस्तुति देंगी।

एक अधिकारी के मुताबिक माधुरी ‘धरती का गीत’ नामक नृत्य नाटिका में 1000 कलाकारों के साथ प्रस्तुति देंगी। इस नृत्य नाटिका की लेखिका और निर्देशिका नूपुर महाजन हैं और माधुरी इसमें धरती मां की भूमिका निभाएंगी।

फिल्मी जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक शाहरुख खान आज भुवनेश्वर पहुंचेंगे और कार्यक्रम समाप्त होने के तुरंत बाद मुंबई रवाना हो जाएंगे। ओडिया फिल्मों के कलाकार सब्यसाची मिश्रा और अर्चिता साहू भी अपने कार्यक्रम पेश करेंगे। देव ने कहा, ‘बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने बुधवार को कटक में होने वाले दूसरे उद्घाटन समारोह में भाग लेने की पुष्टि कर दी है।