आतंकी कमांडर की बौखलाहट का वीडियो आया सामने

आसिफ सुहाफ, श्रीनगर (2 मई): हिज़बुल मुजाहदीन के आतंकी कमांडर तारिक पंडित का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। आतंकी वीडियो में बौखलाया हुआ दिखाई पड़ रहा है। कभी वह अपने गांववालों को छड़ी से मारता है तो कभी जनाजा में शरीक होने आए सैंकड़ों लोगों पर एके 47 तान देता है।

वीडियो में आतंकी कमांडर बिल्कुल पागल की तरह अपना आपा खो चुका है। यह हिज़बुल मुजाहिदीन के आतंकी कमांडर तारिक पंडित है, जो पुलवामा में सात अप्रैल को को अपने ही इलाके के लोगों से भिड़ गया। यह आतंकी इतने गुस्से में था कि इसने अपने ही इलाके के लोगों पर एके 47 तान दी। जो लोग इस आतंकी के करीब आने की कोशिश करते आतंकी छड़ी से मारता था।

दरअसल 7 अप्रैल को शोपियां जिले मे सेना के साथ मुठभेड़ में हिज़बुल मुजाहिदीन के दो बडे कमांडर मारे गये। इन्हीं आतंकियों में से एक आतंकी नसीर पंडित था, जो पुलिस की नौकरी छोड़कर पिछले साल आतंकी बना था। मारे जाने के बाद जब नसीर पंडित का शव उसके गांव पुलवामा पहुंचा तो उसके अंतिम संस्कार मे शामिल होने उसका चचेरा भाई तारिक पंडित भी पहुंचा।

तारिक पंडित भी हिज़बुल मुजाहिदीन का आतंकी है और अभी पुलवामा ज़िले में हिज़बुल का डिवजिनल कमांडर है। इस दौरान जब लोग तारिक पंडित से मिलने के लिये आगे आए तो उसने आगे आने वाले लोगो को मुखबिर कहकर हमला करना शुरू कर दिया। खूंखार आतंकी तारिक पंडित अभी भी ज़िंदा है और कश्मीर के जंगलो मे छिपा है। तारिक पिछले साल चचेरे भाई नसीर पंडित के साथ आतंकी संगठन हिज़बुल मुजाहदीन मे शामिल हुआ था।

वीडियो: [embed]https://www.youtube.com/watch?v=0Q1N5cKO9Yw[/embed]