बिना कुछ किए 5 से 15 लाख रुपये कमाती हैं यह लड़कियां

नई दिल्ली (30 मई): अमेरिका में पढ़ी-लिखी युवतियां एक ऐसा काम कर रही है, जिससे वह हर महिने 5 से 15 लाख रुपये तक कमा रही हैं। हालांकि कुछ लोग उनके इस धंधे को गलत नजर से देखते हैं, ले‍किन एक युवती ने बताया कि वह ऐसा कुछ नहीं करती जिसके लिए उन्हें शर्मिंदा होना पड़े।

आप सोच रहे होंगे कि यह युवतियां आखिर ऐसा क्‍या काम करती हैं, जो इतना पैसा कमा लेती है तो इनमें से एक युवती ने बताया कि उन्हें क्लांट्स के साथ सिर्फ मूवीज देखनी होती हैं। इसके अलावा कुछ क्लाइंट्स सिर्फ टाइम पास के लिए उन्हें हायर करते हैं। युवती के अनुसार ये सोच गलत है कि क्लाइंट हमेशा आपसे 'फिजिकल' डिमांड ही करते हैं।

युवती ने बताया कि किसी भी मर्द के लिये जितनी जरूरी फिजिकल डिजायर है, उससे कहीं ज्यादा जरूरी इमोशनल और साइकोलॉजिकल सपोर्ट है। एक हायर की गई गर्लफ्रेंड के लिए इवेंट्स में जाना और अपने क्लाइंट के जुड़ी बातें याद रखना जरूरी होता है। कुछ क्लाइंट्स के साथ इनको 24-24 घंटे साथ रहना होता है और उनके साथ हर तरह की एक्टिविटीज में हिस्सा लेती है। इनके क्लाइंट्स में बहुत से ऐसे हैं जिनकी वाइफ इस दुनिया में नहीं हैं। वो चाहते हैं कि कोई उनकी केयर करने वाला हो।