रॉकी से प्यार का ऐलान पहले भी कर चुकी हैं हिना ! सगाई के बाद क्या अब शादी की बारी !

 

नई दिल्ली ( 8 दिसंबर ): बिग बॉस के घऱ में हिना खान खूब चर्चा में रहती है। उन्हें सबसे पॉपुलर प्रतियोगी कहा गया है। इस हफ्ते हिना खान के लिए बिग बॉस का घर बहुत यादगार रहा। घर की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हिना खान को यह टास्क काफी स्पेशल मोमेंट दे गया.क्योंकि घर में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने एंट्री जो की । घर में स्टेच्यू टास्क के दौरान हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल आते हैं उन्हें देखकर हिना काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोना शुरू कर देती हैं वह कहती हैं, मैंने आपको काफी मिस किया है जिसपर रॉकी ने कहा कि मैंने तो अपना दिल आपको हारा है। आई लव यू। 

 

#Hinakhan part-1

A post shared by bigboss11 (@bigboss11__official) on

इसके बाद बेडरूम में जाकर रॉकी हिना के साथ बात करते हैं। वो हिना के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें रिंग पहनाते हैं जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हिना खान ने रॉकी के साथ नेशनल टीवी पर सगाई कर ली है। 

 

Part-2

A post shared by bigboss11 (@bigboss11__official) on

हिना और रॉ़की के बीच पिछले कई सालों से प्यार है। दोनों लिव इन में हैं।  रॉकी ये रिश्ता क्या कहलाता शो के प्रोड्यूसर थे। लंबे अफेयर के बाद अब यह कपल अपने रिश्ते को नए मुकाम पर ले जाने के लिए तैयार हैं। दोनों मुम्बई में एक साथ रहते हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कुछ दिन पहले हिना ने अपनी और रॉकी की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में वो रॉकी के साथ गणपति पूजा करती दिखी थीं। दोनों ने गणपति उत्सव के दौरान अपने घर गणपति बिठाया था। 

हिना आए दिन रॉ़की के लिए अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर इजहार करती रहती हैं। हिना और रॉकी इसी साल फरवरी में ताज महल का दीदार करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने जमकर फोटोशूट करवाया था। हिना ने ये फोटोज अपने ट्वि‍टर पर भी शेयर की थी। 

हिना खान जब टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी ’ में खूब धूम मचा रही उस दौरान भी उन्होंने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ अपने रिलेशनशिप का नेशनल चैनल पर ऐलान किया था। रॉकी  हिना से मिलने स्पेन गए थे और शो में उन्होंने हिना को नेक्लेस गिफ्ट किया था। दोनों ने तब भी खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार किया था। 

हिना और रॉकी साथ - साथ स्पेन घूमे भी थे। हिना ने अपनी और रॉकी की कई तस्वीरें शेयर की थीं। हिना और ऱॉकी अपने रिश्ते को शादी का नाम देना चाहते हैं। दोनों के माता-पिता ने उनके प्यार को मंजूरी दे रखी है और अब बस शादी की देरी है।