बिग बाॅस 11: विकास गुप्ता ने चली ऐसी चाल कि प्रियांक-हिना में हुई जबरदस्त लड़ाई, देखें

नई दिल्ली ( 21 दिसंबर ): इस हफ्ते बिग बॉस के घर में हिना को छोड़कर सभी नोमिनेट हुए हैं। घर में इस वक्त एक अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। जहां विकास-प्रियांक की दोस्ती हो गई है। तो वहीं शिल्पा-हिना भी अब एक दूसरे के करीबी बन चुके हैं। इतना ही शिल्पा और विकास के बीच फिर से खटपट हुई है, लेकिन अब ये लीजिए विकास ने एक बार फिर ऐसा कुछ किया है कि हिना और प्रियांक में जमकर झगड़ा हुआ है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हिना विकास के कपड़ों पर चुटकी लेती दिख रही हैं।

हालांकि हिना ने विकास से मजाक ही किया है । लेकिन विकास को हिना की बात रास नहीं आती है और वो हिना को चेतावनी देने लगते हैं । इसके बाद प्रिय़ांक हिना को कहते हैं कि तुम क्यों उसे ये सब कह रही हो। इस बात पर हिना को भी गुस्सा आ जाता है । हिना कहती हैं कि तुम जाओ अपने दोस्त के पास, मुझे मत सिखाओ ।

इसके बाद लड़ाई बढ़ती जाती है । आखिरकार प्रियांक हिना से कहते हैं कि, भाड़ में जा तू । खैर अब लग रहा है कि विकास के मन की हो गई है । विकास तो यही चाहते थे कि प्रियांक और हिना का लड़ाई हो जाए । फिलहाल देखते हैं कि आखिर और क्या ड्रामा होता है।