लव त्यागी को थप्पड़ मारना चाहती हैं लाड़ली बहू हिना खान, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप !

मुंबई (31 जनवरी): पिछले दिनों ही बिग बॉस के सीजन 11 के विनर का नाम घोषित हुआ । शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस की ट्रॉफी को जीता है । अब आपको ये तो पता ही है कि बिग बॉस के घर में हिना की दोस्ती लव औऱ प्रियांक से कितनी गहरी थी । हालांकि फिनाले आते आते इन तीनों की दोस्ती में दरार आ गई थी । प्रियांक के जाने के बाद तो लव ने भी हिना से दोस्ती खत्म कर दी थी । लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद ये सब दोबारा से दोस्त बन गए हैं ।

हाल ही में हिना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, वो लव त्यागी को थप्पड़ मारना चाहती हैं । हिना ने कहा कि, हम सबने शो खत्म होने के बाद एक दूसरे से मुलाकात की । मैंने लव को भी फोन लगाया था । लेकिन उसका जवाब था कि, मैं अब एक कॉमनर की तरह रहना चाहता हूं । हाल ही में हिना ने विकास और प्रियांक के साथ पार्टी भी की थी । इस पार्टी में हिना ने लव को भी बुलाया था । लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते लव इस पार्टी में नहीं आए थे । इस पर हिना का मानना है कि लव सबसे दूर रहना चाहते हैं । वो कोई बिजी नहीं है बस इग्नोर कर रहे हैं । अब इसी के चलते हिना लव को थप्पड़ लगाना चाहती हैं ।

हालांकि ये थप्पड़ एक दोस्त के नाते ही लगाना चाहती हैं साथ ही वो थप्पड़ लगाके गले भी लगना चाहती हैं । खैर जो भी देखना ये है कि आखिर हिना और लव कब मिलते हैं ।