सोशल मीडिया पर शिल्पा-हिना के बीच हुई जंग, एक ट्वीट ने खड़ा किया बवाल !

मुंबई (23 अप्रैल): बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा चर्चा हिना खान और शिल्पा शिंदे की रही। वहीं हिना और शिल्पा की जंग भी यादगार रही । घर से बाहर आने के बाद शिल्पा सबसे मिली सिवाय हिना खान के । वहीं जब हिना से पूछा गया कि क्या वो उनसे मिलेंगी तो हिना ने कहा था कि हां वो उनसे जरूर मिलेंगी । लेकिन दोनों की दोस्ती तो छोड़िए अबतक बातचीत भी नहीं हुई है। लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीड़िया पर दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिली है । दरअसल हाल ही में शिल्पा ने एक वी़डियो ट्विटर पर अपलोड किया था । ये वीडियो वही वीडियो है जिसे लेकर कहा था कि ये शिल्पा शिंदे का एमएमएस है ।

शिल्पा ने ट्वीट कहा था कि, इस एमएमस में जो लड़की है वो मैं नहीं बल्कि ये है । पोस्ट के साथ शिल्पा ने एडल्ट वीडियो की लिंक शेयर कर दी । इस पोस्ट के बाद लोगों ने शिल्पा को जमकर ट्रोल किया । वही ऐसे में हिना और उनके बॉयफ्रैंड रॉकी ने भी शिल्पा पर निशाना साधा । दोनों शिल्पा को लेकर कहा कि वो सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैला रही हैं ।

रॉकी ने पहले ट्वीट कर लिखा कि, जो भी आपके साथ हुआ वो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन मैं आपसे पूछता हं कि आपने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें दिख रही लड़की के बारे में आपके पास कोई प्रूफ है, क्या आप इसे पोस्ट कर सकती हैं। आप इसके खि‍लाफ दावा कर सकती हैं। एक जिम्मेदार स्टार होने के नाते सोशल मीडिया पर पोर्न प्रमोट करने की बजाय कानून का सहारा नहीं लेना चाहिए क्या।

वहीं हिना ने लिखा कि, बड़े दुख की बात है कि किसी के भी फैंस या फिर ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर आकर कुछ भी कहकर चले जाते है, लेकिन एक पब्लिक फिगर होने के नाते हमारे पास पॉवर है कि हम एक ट्वीट के जरिए कई लाख लोगों तक अपनी बात पहुंता सकते है और हमें इस वजह से काफी सावधान रहना चाहिए और खासकर इस वक्त पर, ये रियल लाइफ है रियलिटी शो नहीं । खैर अब शिल्पा ने भी इसका जवाब एक पिक्चर के जरिए दिया । फिलहाल जो भी हो इस वक्त तो शिल्पा को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा है ।