हिना का खुलासा, क्या हुआ था पहली बार एडल्ट फिल्म देखने पर ?

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 दिसंबर): इन दिनों हिना खान चर्चा में हैं। हिना खान बॉलीवुड में अपने डेब्यू और लुक को लेकर चर्चा में हैं। आजकल हिना खान का लुक बदला-बदला नजर आ रहा है। उन्होंने अपने बालों की लंबाई शॉर्ट कराई है, साथ ही अपने बाल को भी कलर कराया है। हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपने न्यू हेयरस्टाइल को दिखाते हुए वीडियो भी  शेयर किया है।

पिछले दिनों हिना खान ने एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था। अपने इंटरव्यू में हिना खान ने एडल्ट फिल्म को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने अपने इंटरव्यू में पहली बार एडल्ट फिल्म देखने को लेकर बेबाकी से अपना अनुभव शेयर किया। मैगजीन को दिए इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि पहली बार एडल्ड फिल्म देखना उनके लिए आंखें खोलने देने जैसा था।

आपको बता दें कि हिना खान बिग बॉस 11 में शामिल थी और वहां से निकलने बाद लगातार उनकी बॉलीवुड में मांग बढ़ती जा रही है। फिलहाल हिना खान अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हिना खान ने अपने इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में भी की है। हिना खान टीवी के साथ-साथ फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने जा रही है।

अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए हिना खान ने कहा कि "ये महिला केंद्रित फिल्म है, जिसे एक खास समय और जगह के बैक ड्रॉप पर सेट किया गया है। ये फिल्म शहर की चहल-पहल, टेक्नॉलजी और कॉम्पिटीशन से दूर होगी। उन्होंने कहा कि मैं इस फिल्म को चैलेंज के तौर पर ले रही हैं। जल्द ही कसौटी में हिना खान का ट्रैक शुरू होने वाला है