नागिन मौनी और दिव्यांका को पछाडते हुए हिना खान ने ये खिताब किया अपने नाम, देखिए तस्वीरें

मुंबई (25 जनवरी): पिछले दिनों से बिग बॉस के घर में हिना खान छाई हुई थी । हर तरफ सिर्फ और सिर्फ हिना खान के ही चर्चे हैं । वहीं बिग बॉस के घर में अगर सबसे ज्यादा फैशनेबल और स्टाइलिस्ट कोई था तो वो थीं हिना खान । जी हां, बिग बॉस के घर में हिना से ज्यादा स्टाइलिस्ट कोई औऱ नहीं था । हिना का अंदाज और फैशन सेंस दर्शकों को बेहद भाता है । अब लीजिए घर से बाहर आने के बाद भी हिना का जलवा बरकरार है ।

जी हां. हाल ही में हिना खान को मोस्ट स्टाइलिश टीवी पर्सनालिटी का अवॉर्ड मिला हैं। हिना ने इस अवॉर्ड शो में अपनी खूबसूरती से चार चांद लगाए । हिना ने जैसे ही रेड कार्पेट पर एंट्री की सभी की निगाहें उन पर ठहर गई थी। इस दौरान हिना खान काफी खुश नज़र आई।

भले ही उन्हें बिग बॉस के विनर की ट्रॉफी हासिल नहीं हुई हो लेकिन उनके लिए यह जीत काफी मायने रखती है।  वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि हिना वाकई बेहद स्टाइलिस्ट है । बिग बॉस के घर में भले ही हिना के कपड़ों का मजाक बना हो लेकिन यहां तो वो ये खिताब जीत ही गईं ।

वहीं बिग बॉस के घर में हिना पर डिजाइनर नीरूशा निखत ने आरोप लगाया था कि हिना बिग बॉस के घर में जो कपड़े पहन रही हैं वो मांगे हुए हैं ।

डिजाइनर का कहना था कि हिना खान बिग बॉस पर रोज मांगे हुए कपड़े पहनकर नजर आ रही हैं । वहीं कहा गया कि शो में एंट्री लेने से पहले हिना खान की स्टाइलिस्ट ने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके लिए कपड़ों की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी।

ये मैसेज डिजाइनर नीरुशा को भी आया था, लेकिन उन्होंने अपने कपड़े देने से साफ इनकार कर दिया । ​खैर जो भी हो अब ये तो साफ हुआ है कि हिना स्टाइलिस्ट हैं ।