BIGG BOSS 11- अब दोस्तों ने भी छोड़ा हिना खान का साथ, मनवीर गुर्जर ने भी हिना पर कसा तंज !

मुंबई (28 नवंबर): इन दिनों टीवी का लाड़ली बहू और बिग बॉस के घर में नजर आने वाली एक्ट्रेस हिना खान कई लोगों के निशाने पर आ रही है । बिग बॉस के घऱ में अपनी तरह से गेम खेलने वाली हिना को इन दिनों टीवी दुनिया के सितारे खूब खरी खोटी सुना रहे हैं । इनमें गौहर खान, शयांतनी घोष, किश्वर मर्चेंट और करण पटेल जैसे स्टार्स के नाम शुमार हैं । अब लीजिए बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर ने भी हिना को लेकर बातें कही हैं ।

दरअसल हाल ही में मनवीर ने ट्विटर पर कहा है कि, हिना खान तुम तो चोर हो। मनवीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, Book:- Dude पहले मेरे जैसा बन के दिखाओ Page:-713 आज @eyehinakhan मैंने दूध का डब्बा चुराया! चलो बोलो कौन कौन बनेगा मेरे जैसा ।

खैर मतलब अब मनवीर को भी हिना का गेम पसंद नहीं आया है । वैसे इन दिनों हिना को हर तरफ से लताड़ लगाई जा रही है । हाल ही में विंदू दारा सिंह ने कहा है कि हिना खान ये शो तुम्हारा नहीं है । खुद को ज्य़ादा ऑवरस्मार्ट मत समझो । फुटेज के चक्कर में हिना लीड विलेन का ताज सिर पर पहन के बैठ गई हैं। वैसे आपको बता दें कि हिना और मनवीर एक साथ खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुके हैं। शो में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग दिखी थी। लेकिन अब लगता है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हिना मनवीर से शायद ही दोस्ती रखें ।