बिग बॉस 11: हिना के बॉयफ्रैंड रॉकी ने लगाई करण पटेल को फटकार, हिना को कहा था घटिया!

नई दिल्ली ( 26 नवंबर ): इन दिनों बिग बॉस के घर में लगातार अगर कोई सबसे ज्यादा छाया हुआ है। तो वो हैं टीवी की सीधीसाधी बहू कही जाने वाली हिना खान। बिग बॉस में लोगों का कहना है कि हिना ने घर में आकर अपना रंग दिखाया है। इसी बीच घर में खूब ड्रामा और हंगामा हो रहा है। बता दें कि इन दिनों हिना खान सभी के निशाने पर हैं। खराब रवैये के चलते हिना को खूब क्रिटिसाइज किया जा रहा है। हाल ही में गौहर खान ने हिना का सपोर्ट ना करते हुए अर्शी का सपोर्ट किया है।

गौहर के साथ ही हिना को टीवी एक्ट्रेस शयांतनी घोष ने भी जमकर लताड़ा था। इसके अलावा हाल ही में टीवी के किंग खान कहे जाने वाले करण पटेल ने भी हिना को लेकर कुछ कहा है। दरअसल करण ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा था कि, वो जो मोहतरमा हैं बिग बॉस के घर में, जो बात बात पर थैंक्यू गॉड कहती हैं। जो आज हजाम बनी हैं, कोई उनसे पूछ के बताए कि ये घटियापन क्या कहलाता है। कितना गंदा खेल खेलोगी मैडम, भोली सूरत और गंदी नियत।

खैर इस ट्वीट से पहले एक और ट्वीट कर चुके हैं। लेकिन अब हिना को घटिया कहना हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को रास नहीं आय़ा है। रॉकी ने भी करण को आड़े हाथों लिया है। रॉकी ने ट्वीट कर कहा है कि, नकली बॉल से बॉक्स के अंदर क्रिकेट खेल के इतना अच्छा प्रदर्शन। सोचिए अगर करण पटेल बिग बॉस में हो तो, ये तो ये तो और कबाड़ हो गया, अब बताओ। ये गंदापन क्या कहलता है, प्रीच करने से पहले प्रैक्टिस करना सीखो। बोलोगे तो सुनोगे।

खैर अब लग रहा है कि रॉकी को करण पटेल की बात बिल्कुल नागवार गुजरी है । तभी तो उन्होंने करण की जमकर क्लास लगाई है । खैर देखते हैं कि हिना बिग बॉस के घर में और क्या क्या करती हैं ।