बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुईं हिना खान, कट्टरपंथियों ने कहा- मुस्लिम होकर पहनती हो बिकिनी !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (6 नवंबर): हिना खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं । एक तो उनका कोमालिका का रोल खूब चर्चा में हैं दूसरी तरफ वो अपनी बिकिनी वाली तस्वीरों पर ट्रोल हो गई है। हिना खान बिंदास एक्ट्रेस हैं। आए दिन वो अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। हिना खान इन दिनों  मालदीव में  छुट्टियां मना रही है। बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ वो मॉलदीव घूम रही हैं। हिना खान ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है जिसमे वह बेहद हॉट लग रही है। हिना ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं।  



हिना को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई यूजर्स उन्हें लिख रहे हैं कि वो मुस्लिम होकर बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर रही हैं।



तो वहीं कुछ लोगों ने  लिखा है कि हिना खान अपना नाम बदल ले। वो मुस्लिमों का नाम बदनाम करती हैं। हिना को ये भी लिखा गया है कि ये पैसे के लिए कुछ भी कर सकती हैं । 


 हिना खान इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं लेकिन कुछ लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा। लोगों ने तो ये तक लिख दिया है कि हिना खान के पिता किया ऐसी तस्वीरों को देखकर कुछ नहीं बोलते। 


लेकिन इन सब बातों से बेपरवाह हिना खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक वेकेंशस मना रही हैं। हिना रॉकी के साथ जमकर क्वालिटी टाइम बिता रही है। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और रॉकी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिना रॉकी के साथ अंडरवॉटर रोमांटिक डांस करती हुईं नजर आ रही है।


आपको बता दें कि इन दिनों हिना अपने टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 के लिए भी काफी चर्चा में हैं। कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। हिना ने अपने इस किरदार को लेकर कहा था कि, वह हमेशा से ही एक कोमोलिका जैसे किरदार को निभाना चाहती थी। लोग अगर कोमोलिका से नफरत करेंगे तो इसका मतलब ये होगा कि उन्हें मेरा काम पसंद आ रहा है।