बिग बॉस 11: हितेन पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कह दी ऐसी बात, देखिए वीडियो

नई दिल्ली ( 6 दिसंबर ):  बिग बॉस के घर में एक बार फिर से बिग ड्रामा देखने को मिल रहा है । इस हफ्ते भी घर में कैप्टेंसी टास्क दौरान ड्रामा देखने को मिला है । दरअसल हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को एक नया टास्क दिया है । ये बीबी डे केयर टास्क है । इस टास्क को हिना हर हालत में जीतना चाहती हैं । इसके साथ ही इसे जीतकर वो घर की कैप्टन की कुर्सी को पाना चाहती है ।

लेकिन विकास अपने खास दोस्त हितेन तेजवानी के साथ मिलकर ऐसा खेल खेलते है कि हिना इस टास्क से बाहर हो जाती हैं। जी हां, विकास और हितेन की चालाकी से हिना इस टास्क से बाहर हो जाती है । गुस्से में हिना विकास तो सुनाती ही हैं । साथ ही वो हितेन को भी नहीं छोड़ती हैं ।

हिना हितेन को कहती हैं कि आप विकास गुप्ता की दुम के पीछे चलते हैं । इतना ही हिना का गुस्सा हालांकि कहीं न कहीं जायज होता है । क्योंकि वो शायद हितेन से कुछ और ही एक्सपेक्ट कर रही थीं । लेकिन विकास जैसे मास्टरमाइंड के आगे हिना कहां टिकती ।

हिना ने तो हितेन की वाइफ गौरी को भी इस मामले में खींच लिया । हितेन पर हिना क गुस्सा इस कदर फूटा कि उन्होंने हितेन को गौरी की कही हुई बात याद दिलवाई । खैर अब घर में ड्रामा खूब हो रहा है । लेकिन इस ड्रामे के बीच घर की कैप्टन अर्शी बन गई हैं । देखते हैं कि अब क्या होता है।