बिग बॉस 11: हिना और प्रियांक ने की सारी हदें पार, टूट गया अर्शी के सब्र का बांध!

नई दिल्ली ( 21 नवंबर ): बिग बॉस में ड्रामा ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। इस हफ्ते की शुरूआत भी नए ड्रामे के साथ ही हुई है। हाल ही में बेनाफ्शा घर से बेघर हुई हैं। तो वहीं प्रियांक और हिना की टीम से एक सदस्य कम हो गया है। अब ये तो सभी को पता है कि प्रियांक और हिना का अर्शी से छत्तीस का आंकड़ा हैं। लेकिन लगता है कि प्रियांक बार बार अर्शी से पंगा लेने से बाज नहीं आ रहे हैं।

हाल ही में एक बार फिर से अर्शी और प्रियांक के बीच झड़प देखने को मिली है। दरअसल आज बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क में कोर्ट रूम ड्रामा नजर आएगा। इस कोर्ट रूम ड्रामा में पहला केस आता है हितेन तेजवानी और अर्शी खान के तलाक का।

हालांकि ये सिर्फ एक खेल ही है असलियत में ऐसा कुछ नहीं है। एक तरफ जहां अर्शी के वकील होंगे विकास गुप्ता औऱ हितेन की वकील होंगी हिना खान।

हिना बातों ही बातों में अर्शी पर इल्जाम लगा देती हैं कि वो सब पर डोरे डालती हैं। इसमें प्रियांक भी हिना का साथ देते हैं। दरअसल हिना कहती हैं कि उनके भाई हितेन भाभी अर्शी से तलाक चाहते हैं क्योंकि उनकी भाभी अर्शी सब पर डोरे डालती हैं। जिससे उनके भाई परेशान हैं। वहीं प्रियांक कहते हैं कि उनकी भाभी अर्शी उनपर डोरे डालती हैं औऱ उनके साथ अय्याशी करने को कहती हैं। अर्शी को बाद में लगता है कि खेल खेल में प्रियांक थोड़ा पर्सनल हो रहे हैं।

.@eyehinakhan aur Arshi Khan ke beech phir hua jhagda! To find the entire story, tune in tonight at 10:30 PM! #BB11 #BBSneakPeek pic.twitter.com/W5Z4SAos1V

— The Khabri (@BiggBossNewz) November 21, 2017

जिसके बाद अर्शी इसका विरोध करती हैं। वहीं हिना एक और बॉम्ब फोड़ती हैं। हिना विकास गुप्ता से कहती हैं कि आपकी बहन ने आपको गले लगाकर ये नहीं कहा कि मुझे एक मर्द चाहिए। बस फिर क्या था, अर्शी के सब्र का बांध टूट जाता है और अर्शी आगबबूला हो जाती हैं। अर्शी प्रियांक को कहती हैं कि मैंने भी तेरी इज्जत न उतारी तो मेरा नाम अर्शी खान नहीं। खैर ये खेल खेल में इतना ड्रामा हो कैसे गया। ये तो आपको पूरा एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

The #BB11 housemates get their luxury budget task for the week! Witness all the drama, tonight at 10:30 PM. #BBSneakPeek pic.twitter.com/DP09Ka3XIE

— The Khabri (@BiggBossNewz) November 21, 2017