हिमेश रेशमिया की म्यूजिक कंपनी के CEO ने की खुदकुशी

मुंबई (11 दिसंबर): मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की म्यूजिक कंपनी एचआर म्यूजिक के सीईओ एंडी सिंह ने मुंबई के अपने फ्लैट में पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक एंडी सिंह का शव लोखंडवाला इलाके में स्थित तारापोर टावर से मिला है। घटना के वक्त उनकी मां के इलावा गर्लफ्रेंड भी घर में मौजूद थी।

एंडी पिछले कई सालों से हिमेश रेशमिया के साथ काम कर रहे थे। बताया जा रहा है एंडी पिछले कई सालों से अपने निजी जीवन को लेकर परेशान चल रहे थे । उनकी एक बच्ची है जिसकी वजह से पति पत्नी ने औपचारिक तौर पर तलाक न लेने का फैसला किया था। एंडी पत्नी से अलग होने के बाद अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ अपने ही फ्लैट में लिव इन में रह रहे थे।

फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पूछताछ में गर्लफ्रेंड ने बताया है कि वो पिछले कई दिनों से परेशान चल रहे थे । कल शाम दोनों साथ थे और डिनर भी साथ किया था। अचानक वो उठकर कमरे में चले गए मगर बारबार की कोशिश के बाद भी जब एंडी ने कोई जवाब नहीं दिया तो पड़ोसियों की मदद से दरवाज़ा तोड़ा गया।

पुलिस सूत्रों की मानें तो अब तक उन्हें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके आधार पर ये बताया जा सके की पत्नी से अनबन के बाद उन्होंने यह कदम उठाया या कोई वजह थी। बताया जा रहा है कि इस सिलसिले में पुलिस हिमेश रेशमिया से भी पूछताछ कर सकती है।