मोदी का कांग्रेस पर हमला, अब कोई 'पंजा' देश के गरीब का हक नहीं छीन सकता

नई दिल्ली ( 4 नवंबर ): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हिमाचल प्रदेश के ऊना में चुनावी रैली को संबोधित किया। राज्‍य में सत्‍ताधारी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, ‘अब कोई भी पंजा देश के गरीब का हक नहीं छीन सकता है।’ मोदी ने कहा, ”हिमाचल में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हमारी सरकार हिमाचल में उत्तम से उत्तम रोड बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।”

आगे मोदी ने कहा, मुझे इस चुनाव में एक बात का दुख रहेगा, मजा नहीं आ रहा है। कांग्रेस पार्टी मैदान छोड़कर भाग गयी है, क्योंकि इस बार हिमाचल की जनता ने कांग्रेस को सबक सिखाने का मन बना लिया है।” 

मोदी ने कहा कि ‘देश का विकास इस बात पर निर्भर करता है कि हम देश का चहुंमुखी विकास कर देश के हर व्यक्ति तक कैसे पहुंचाएं और यही हमारी प्राथमिकता है।’ मोदी ने कहा कि ‘जिन लोगों ने देश को लूटा है वो बचने वाले नहीं है, कानून अपना काम करेगा और हर किसी को जवाब देना पड़ेगा।’

शनिवार को मोदी ने कांग्रेस की तुलना ‘दीमक’ से करते हुए कहा था कि आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी को निकाल फेंकना चाहिए। कांगड़ा जिले के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के चांबी में एक चुनावी सभा में मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सोच भारतीय लोकतंत्र के लिए ‘दीमक’ की तरह खतरनाक है।