ट्रंप को कमजोर करने के लिए हिलेरी ने खेला यह धार्मिक कॉर्ड...

वाशिंगटन (29 जुलाई): डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में हिलेरी क्लिंटन ने पार्टी के प्रेसिडेंशियल कैंडिडेट के प्रपोजल को मंजूर कर लिया गया। जिसके बाद हिलेरी ने डोनाल्ड ट्रप को धर्म के आधार पर घेरना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि ट्रंप लोगों का डरा रहे हैं। अमेरिका में हर धर्म के लोगों को रहने का हक है। हम कोई दीवार नहीं बना सकते। बता दें कि ट्रप ने कुछ महीने पहले कहा था कि वे यूएस में मुस्लिमों की एंट्री बैन कर देनी चाहिए।

हिलेरी ने ट्रप पर लपटवार करते हुए कहा... - ट्रंप अमेरिकियों को एक-दूसरे और दुनिया से बांटने का काम रहे हैं। - मैं अकेले उन्हें नहीं रोक सकती। हम सब मिलकर उन्हें रोक देंगे। वॉल स्ट्रीट को नीचे नहीं आने दिया जाएगा। - अमेरिका में लाखों इमिग्रेंट्स देश की इकोनॉमी को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। उनको बाहर निकालना अमानवीय और अमेरिका को पीछे ले जाने वाला होगा। - वह हमें बांटना चाहते हैं, वह चाहते हैं कि हम मुस्तकबिल से डरें और एक-दूसरे से डरें। - हम किसी धर्म पर पाबंदी नहीं लगाएंगे। हम हर अमेरिकन और अपने सहयोगियों के साथ मिलकर आतंकवाद को हराएंगे। - किसी को ऐसा नहीं कहने दें कि हमारा देश कमज़ोर है, हम कमज़ोर नहीं हैं। - किसी ऐसे शख्स का भरोसा न करें, जो कहता है, 'सिर्फ मैं हालात को ठीक कर सकता हूं।' जी हां, क्लीवलैंड में सचमुच यही कहा था डोनाल्ड ट्रंप ने। - अमेरिकन ऐसा कभी नहीं कहते, 'सिर्फ मैं हालात को ठीक कर सकता हूं।' अमेरिकन कहते हैं, 'हम मिलकर इसे ठीक करेंगे।'