ईशा अंबानी के संगीत में हिलेरी क्लिंटन ने किया खूब डांस, देखिए वीडियो

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (12 दिसंबर): रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी आज पीरामल परिवार की बहू बनने जा रही है। आज ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी के बंधन में बंधने वाले है। इनकी शादी मुंबई में इनके घर एंटीलिया में ही हो रही है। शादी से पहले एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। आज इनकी शादी में खूब धमाल होने वाला है। शादी से पहले उदयपुर में इनकी शादी का शाही जश्न हुआ है। 

उदयपुर में हुए इस जश्न में बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी। इनमें सबसे खास मेहमान रहीं थी पूर्व अमेरिकी मंत्री हिलेरी क्लिंटन। हिलेरी क्लिंटन ने भी इस बिग फैट वेडिंग में शिरकत की। ईशा की संगीत सेरेमनी में हिलेरी क्लिंटन ने भी खूब डांस किया है। हाल ही में एक वीडियो सामने आय़ा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि हिलेरी क्लिंटन शाहरुख खान के साथ डांस कर रही है। शाहरुख भी हिलेरी के साथ ताल से ताल मिला रहे हैं। 

वहीं इसके अलावा स्टेज पर आमिर खान भी नजर आ रहे हैं। अमेरिकी पॉलीटिशन जॉन कैरी भी इसमें शामिल दिखे हैं। वहीं वीडियो में नीता अंबानी भी हिलेरी क्लिंटन के साथ डांस कर रही है। देसी गानों पर हिलेरी क्लिंटन ने भी खूब डांस किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं  शादी का जो खर्च बताया गया है वो सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस शादी में  1 करोड़ डॉलर से अधिक का खर्चा हुआ है। हालांकि वहीं कुछ और भी रिपोर्ट्स सामने आई है। जिनमें शादी का खर्च अलग बताया गया है। एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, इनकी शादी में 10 करोड़ डॉलर यानि कि 723 करोड़ रुपये खर्च किए गए है। ऐसे में ये देश की सबसे मंहदी शादी हो रही है। 

इस शादी की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रही है। अब इसमें कोई शक नहीं है कि देश की सबसे मंहगी शादी यही है। आज शादी के लिए सुरक्षा के क़डे इंतजाम किए गए है। दूर दूर तक फोर्स को तैनात किया गया है। वहीं जल्द ही दोनों 2 रिसेप्शन देने वाले हैं। करीब 600 लोग इनकी शादी में शिरकत कर रहे हैं। इसमें दोनों के परिवार वाले और दोस्त शामिल होंगे।