पटना: लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा, पहले लड़के को पीटा फिर पुलिस से उलझी

नई दिल्ली (30 अगस्त): पटना के होटल मौर्या के निकट एक लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा चर्चा में रहा। लड़की ने बीच सड़क पर एक युवक पर लात-घूंसों व सैंडिल की बरसात कर दी। दरअसल, 'नो पार्किंग जोन' में लड़की अपना रिक्शा रोकना चाहती थी, जिसके लिए युवक मना कर रहा था। इससे लड़की को गुस्सा आ गया। इस घटना का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है।

पटना के मौर्या होटल के पास सड़क पर एक युवक नो पार्किंग जोन में गाड़ियों को क्रेन से उठाने के लिए तैनात था। इसी समय एक कोलकाता की रहने वाली प्रिया मुखर्जी नो पार्किंग जोन में रिक्शा खड़ा करवाने लगी। युवक ने उसे रोका। इससे नाराज प्रिया ने युवक की बीच सड़क पर ही धुनाई कर दी।

बीच सड़क पर लड़की द्वारा इस पिटाई को देख पहले तो लोगों ने समझा कि यह छेड़खानी का मामला है। लेकिन, जल्दी ही बात समझ में आ गई। इस दौरान कुछ मिनटों के लिए घटना-स्थल पर ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस ने पहुंचकर यातायात को सामान्य किया। प्रिया ने बीच-बचाव करने आई पुलिस को भी खरी-खोटी सुनाई।

इस बाबत पूछने पर प्रिया मुखर्जी ने युवक पर आरोप लगाया कि युवक ने प्रिया पर अश्लील कॉमेंट किया था इसीलिए उसे गुस्सा आ गया।