कॉमेडी नाइट्स के 'पलक' की नहीं होगी गिरफ्तारी, हाईकोर्ट ने दिया आदेश

चंडीगढ़ (22 जनवरी): कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में 'पलक' का किरदार निभाने वाले एक्टर कीकू शारदा को हाईकोर्ट ने राहत दी है। इससे पहले इन्हें गुरमीत राम रहीम के गेटअप मामले में कैथल की निचली अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था। हाईकोर्ट ने कीकू के खिलाफ पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में केस दर्ज होने पर गिरफ्तार न करने के आदेश दिए हैं।

क्या कहा कोर्ट ने... कोर्ट ने कहा कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो कीकू ने उसके लिए मांफी मांग ली है। साथ ही नोटिस जारी करते हुए 4 फरवरी तक जवाब दाखिल करने को कहा है। गौरतलब है कि इस मामले में अगली सुनवाई 4 फरवरी को होनी है।

क्या हैं आरोप कीकू पर धार्मिक भावनाए आहत करने का आरोप लगा है। कॉमेडियन कीकू ने टीवी के एक मशहूर कॉमेडी शो में डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की उतारी थी नकल। यह एपिसोड 27 दिसंबर को टेलिकॉस्‍ट किया गया था।

किकू शारदा से नाराज बाबा के भक्तों ने उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज कराया था। किकू शारदा को गिरफ्तार करने हरियाणा पुलिस के एक अधिकारी 4 जवानों के साथ मुंबई गए थे।