धर्मनगरी में पाप, 8 लड़कियों को पकड़ा

पंकज कौशिक, हरिद्वार (15 जुलाई): हरिद्वार में इस समय कावड़ मेला चल रहा है। मगर कावड़ मेले की आड़ में धन कमाने के लिए तीर्थ नगरी के होटलों में सेक्स रैकेट संचालित करने का धंधा खूब फल-फूल रहा है। हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने ऐसे ही सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।


पुलिस ने दो गेस्ट हाउस में छापा मारकर एक गेस्ट हाउस से 2 लडकियां, दो लड़के और एक गेस्ट हाउस संचालक को और दूसरे गेस्ट हाउस से 6 लड़कियों और 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कुल 8 लड़कियों और 6 लड़कों को पकड़ा है, जिसमे एक गेस्ट हाउस का संचालक भी शामिल है। पुलिस द्वारा पकड़ी गई लडकियां दिल्ली, कोलकाता, गोरखपुर और हरिद्वार की है।


पुलिस को इन गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट संचालित किए जाने की जानकारी मिल रही थी, जिसके बाद ही पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस द्वारा अभी इनसे पूछताछ की जा रही है और इनके और साथियों का भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आपको बता दें कि 8 जुलाई को भी हरिद्वार  कोतवाली क्षेत्र में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया था, जिसे एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल द्वारा पकड़ा गया था।