पठानकोट से भागे आतंकी, दिल्ली में लगे पोस्टर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 नवंबर): दिल्ली के DRDO यानि डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन के दफ्तर के बाहर आतंकवादियों के पोस्टर लगाए गए है। ये उन्हीं आतंकियों के पोस्टर हैं जो पंजाब के पठानकोट से इनोवा गाड़ी छीनकर भागे हैं और अब तक पकड़ में नही आये है। पंजाब पुलिस ने अलर्ट जारी कर कहा है कि आतंकियों की मंशा दिल्ली की ओर जाने की है। जिन चार आतंकियों ने पठानकोट में इनोवा गाड़ी छीनी है वो सीसीटीवी में दिखे हैं और उसी आधार पर डीआरडीओ दफ्तर के बाहर आतंकियों का पोस्टर लगाया गया है।

पंजाब पुलिस का दावा है कि अमृतसर में जम्मू कश्मीर का खूंखार आतंकी जाकिर मूसा देखा गया है । इतना ही नहीं जम्मू पठानकोट हाईवे से चार संदिग्ध आतंकियों ने इनोवा कार छीन ली है और पंजाब में दाखिल हो चुके हैं। शक जताया जा रहा है कि ये चार आतंकी धीरे-धीरे दिल्ली की ओर बढ़ रहे हैं । पिछले 60 घंटे से पंजाब पुलिस, हिमाचल पुलिस और दिल्ली पुलिस आतंकियों की तलाश कर रही है।

इनोवा गाड़ी के ड्राइवर ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि कार लेकर फरार संदिग्ध आतंकियों ने उसे कहा था कि वो सेना के जवान हैं। एक ने अपने आपको सेना मे मेजर बताया था। उनके पास हथियार हैं।