News

हर पत्नी पति से छिपाती है यह बातें...

नई दिल्ली (15 जून): औरत को समझना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन हैं। बहुत सी बाते ऐसी होती है जो औरतों के पेट में पचती नहीं हैं, लेकिन ऐसी बातों कि भी कमी नहीं जो वह किसी से नहीं कहती और खासतौर पर अपने पति से नही करती हैं।

ऐसी बातें जो औरत भूलकर भी अपने पति से करती हैं:   1. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आपकी पार्टनर अपनी बेस्‍टफ्रैंड को बिस्‍तर पर आपकी परफॉर्मेंस के बारे में सारी बता देती हैं, लेकिन अगर आप कभी उससे यह बात शेयर करेंगे तो वह इंकार ही करेगी।   2. आपकी पार्टनर आपको कभी नहीं बताती कि शादी से पहले उसके कितने लोगों के साथ शारीरिक सम्‍बंध थे। अगर उसने शराब के नशे में सब उगल दिया तो बात अलग है।   3. पत्नी चाहें कितने भी समय से आपके साथ रह रही हो, लेकिन वो हमेशा आपसे अनवैक्‍स और गंदी त्‍वचा को छुपाने की कोशिश करती हैं।   4. आपका अपनी पत्नी से कितना भी गहरा संबंध हो लेकिन अगर उसको आप से कोई परेशानी है तो वह अपने एक्‍स के बारे में जरूर सोचेगी और आपकी तुलना उनसे करेगी।   5. पत्नी अपने पार्टनर को हमेशा जज करती हैं।वह परफेक्‍ट पार्टनर की इच्छा रखती है। कई बार पत्ती पर होने वाले शक को दूर करने के लिए भी काफी जोर लगा देती है।   6. औरतें हमेशा चाहती हैं कि वो जिससे प्‍यार करती हैं वो दिन रात उसी के बारे में सोचता रहे। इसलिए, वो हर समय उनका ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित करने में लगी रहती हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top