ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी हुईं सरसों के फूलों की दीवानी, शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली (27 दिसंबर): भाजपा सांसद और बॉलीवुड सुपरस्टार हेमा मालिनी का सरसों के फूलों का प्रेम सामने आ ही गया। बरसाना के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आईं हेमा मालिनी कार्यक्रम के बाद एक गांव के दौरे पर गई, जहां वह सरसों के खेत में फूलों को देखकर खुद को रोक नहीं पाई। इसके बाद हेमा मालिनी ने खेत में सेल्फी लीं।

हेमा मालिनी ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर पर शेयर की है। 

Amongst the beautiful bright green sarson fields that are spread over acres & acres in the outskirts of Mathura pic.twitter.com/e7CPf1XvzW

— Hema Malini (@dreamgirlhema) December 26, 2017

इससे पहले सांसद हेमामालिनी ने कार्यक्रम में कहा था कि आज के दौर में लड़कियों को घर के आंगन तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए, बल्कि उन्हें हर क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। सुकन्या समृद्धि योजना बेटियों की पढ़ाई के साथ हर क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए ही लाई गई है। सांसद डाक विभाग द्वारा बरसाने में आयोजित सुकन्या समृद्धि योजना शिविर में संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकारें महिलाओं के कल्याण के लिए कई लाभकारी योजनाएं संचालित कर रही हैं।  गोवर्धन के जानू गांव पहुंची सांसद ने ग्रामीणों से मुलाकात की। सांसद हेमामालिनी ने गांववासियों को उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया। कम्युनिटी हॉल बनाने की घोषणा की।