हीरा व्यापारी की दरियादिली, दिवाली बोनस में 1700 कर्मचारियों को मकान और कार

सूरत (27 अक्टूबर): दिवाली के मौके पर अपने परिजनों और जानकारों को गिफ्ट देने की पुरानी रवायत है। इस मौके पर कंपनियां अपने कर्मचारियों को बोनस और गिफ्ट भी देती है। इसी कड़ी में सूरत में एक डायमंड व्यापरी ने दिवाली पर अपने कर्मचारियों को कई आकर्षक उपहारों से नवाज कर देश में मिसाल पेश की है। डायमंड व्यापारी सवजी भाई ढोलकिया ने अपनी कंपनी के 1716 वर्कर्स को सर्वश्रेष्ठ काम के बदले में बोनस के रूप में कार और मकान देने की घोषणा की है। 

हरेकृष्णा एक्सपोर्ट के जिन कर्मचारियों को बेहतरीन काम करने वालों की लिस्ट में चुना है,उसमें से 1200 कर्मचारी ऐसे हैं,जिनका वेतन 10 हजार रुपए से लेकर 60 हजार रुपए तक है। कंपनी की तरफ से इस बार 1660 वर्कर्स को 51 करोड़ कीमत की 1260 कार और 400 मकान दिए जाएंगे। इसके अलावा 56 वर्कर्स को ज्वैलरी दी जाएगी।

डायमंड व्यापारी सवजी भाई ढोलकिया हर साल दिवाली के मौके पर दिल खोलकर अपने कर्मचारियों को उपहार और बोनस देती है। पिछले साल इन्होंने अपने कर्मचारियों के बीच 491 कार, 200 मकान और ज्वैलरी बोनस के तौर पर बांटा था। सवजी भाई ढोलकिया की कंपनी अगले साल 25 साल पूरे करने जा रही है। सवजी भाई का कहना है कि वो चाहते हैं कि तब तक कंपनी में काम करने वाले सभी 5500 कर्मचारियों के पास अपना घर और कार हों।