WATCH: चुनावी रैली में भाषण के दौरान 'अजान' सुनकर अचानक चुप हो गए PM मोदी

नई दिल्ली (27 मार्च): वक्त की अहमियत और नज़ाकत को समझना किसी को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए। उन्होंने एक बार फिर ऐसा ही एक उदाहरण पेश किया है। वैसे तो वह अपने आक्रामक शैली में भाषण के लिए जाने जाते हैं। इस शैली का वह चुनावी रैलियों में बखूबी इस्तेमाल भी करते हैं। लेकिन पश्चिम बंगाल में उन्होंने एक अलग मिसाल पेश की। 

दरअसल हुआ ये कि प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया। वह करीब 30 सेंकेंड तक कुछ भी नहीं बोले। इसके बाद प्रधानमंत्री ने अपना भाषण फिर से शुरू करते हुए कहा, "अजान चल रही थी। हमारे कारण किसी की पूजा, प्रार्थना में तकलीफ नहीं होनी चाहिए। इसलिए कुछ पल मैने विराम ले लिया।"

रैली में उन्होंने पश्चिम बंगाल की अर्थव्यवस्था का भी जिक्र किया। साथ ही सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा, "राज्य में उद्योग बंद हो रहे हैं, लेकिन एक उद्योग फलफूल रहा है, वह है बम बनाने का कारोबार" उन्होंने शारदा चिट फंड स्कैम का भी जिक्र करते हुए कहा कि अगर 'मुद्रा स्कीम' पहले शुरू हो गई होती तो शारदा स्कैम नहीं हुआ होता!

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=SJUWS_yI7Pg[/embed]