मध्य प्रदेश में हुआ चमत्कार, 10 दिन के बच्चे को जिंदा दफनाया, बच गई जान

भोपाल(5 जुलाई): मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक चमत्कार हुआ है। यहां घंटों तक मिट्टी के नीचे दबे होने के बावजूद भी 10 दिन के एक बच्चे की जान बच गई। 10 दिन पहले जन्मे बच्चे को किसी से मिट्टी के नीचे दफन कर दिया था, लेकिन कुछ बच्चों की सतर्कता ने उसकी जान बचा ली।


- बड़वानी में कुछ बच्चे खेल रहे थे, तबी उन्हें झाड़ियों के पीछे से किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। बच्चों ने फौरन इसकी सूचना 32 साल के शेर सिंह को दी।


- शेर सिंह और उसकी पत्नी सुनीता फौरन बच्चों की बताई जगह पर पहुंचें। वहां उन्होंने भी मिट्टी के नीचे से बच्चे के रोने की आवाज सुनी। उन्होंने हाथ की मदद से ही मिट्टी को निकालना शुरू किया।


- जैसे ही उन्होंने मिट्टी हटाई उसकी आंखे फटी की फटी रह गई। मिटी में एक जिंदा बच्चा दफन था। फौरन बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही पुलिस को इसकी सूचना दी। अस्पताल में बच्चे का इलाज शुरू किया गया और उसकी जान बचा ली गई। डॉक्टरों के मुताबिक बच्चा 10 दिन का है और मिट्टी में दबे होने की वजह से उसकी श्वासनली में कीचड़ पहुंच गया है। हलांकि अब वो खतरे से खाली है और अस्पताल में अभी इलाज चल रहा है। पुलिस ये पता करने में जुटी है  कि आखिर किसने बच्चे को यहां मिट्टी में जिंदा दबा दिया।