Uttar Pradesh: मैक्रोनी खाने के बाद एक युवक की मौत, भाई लड़ रहा है जिंदगी की जंग

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले में बुधवार रात को मैक्रोनी खाने के बाद दो भाइयों की तबीयत बिगड़ गई। परिवार वालों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

Uttar Pradesh: मैक्रोनी खाने के बाद एक युवक की मौत, भाई लड़ रहा है जिंदगी की जंग
x

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बुधवार रात को मैक्रोनी खाने के बाद दो सगे भाइयों की तबीयत बिगड़ गई। परिवार वालों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरा जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। जिला प्रशासन समेत पुलिस और फोरेंसिक विभाग मामले की जांच में जुट गया है। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।


घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के महाराजपुर इलाके की है। गांव हनिया निवासी रजोल यादव के तीन बेटे हैं। दोनों बड़े बेटे मोहित और रोहित एक टेनरी में नौकरी करते थे। बुधवार को ड्यूटी करके घर लौटे थे। दोनों भाइयों ने घर पर मैक्रोनी खाई, जिसके बाद उनकी हालत गंभीर हो गई। मोहित और रोहित की हालत को देख परिवार वाले घबरा गए। दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया। रोहित को गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल में रैफर किया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 


मैक्रोनी जब्त, जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा

उधर घटना की जानकारी होने पर सीओ सदर रिषिकेश यादव, थाना प्रभारी सतीश राठौर और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने घर से मैक्रोनी को जब्त कर उसे जांच के लिए भेजा। थाना प्रभारी ने बताया कि मैक्रोनी को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।  


मैक्रोनी घर में बनी या बाजार से आई, जांच जारी

एक भाई की मौत और दूसरे की गंभीर हालत है। लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि मैक्रोनी कहा से आई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि मैक्रोनी घर में बनी थी। जबकि कुछ मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि दोनों युवक मैक्रोनी बाजार से किसी फास्टफूड की दुकान से लाए थे। हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है। 

Next Story