LG ने नहीं मानी बात, पीएम के कहने पर किया तबादला: सिसोदिया

नई दिल्ली (30 अगस्त): दिल्ली सरकार के हेल्थ सेक्रेटरी तरुण सेन और PWD सेक्रेटरी सर्वज्ञ श्रीवास्तव का तबादला करने से नाराज आम आदमी पार्टी ने एलजी नजीब जंग पर फिर वार किया है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैंने एलजी से मुलाकात कर इन अधिकारियों का तबादला नहीं करने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने नहीं मानी।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैंने मैंने खुद एलजी से मिलकर रिक्वेस्ट की थी कि इन दोनों अधिकारियों का ट्रांसफर ना किया जाए। लेकिन एलजी ने उन दोनों अधिकारियों का भी ट्रांसफर कर दिया। हमने प्रयोग किया था कि मेडिकल और एक इंजीनियर को सेक्रेटरी बनाया था, लेकिन उनको हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि 80 IAS में से हमने सिर्फ दो मागे थे, लेकिन हेल्थ और एजुकेशन को तो एलजी छोड़ देते। कोर्ट आपको पावर दिल्ली में काम करवाने के लिए देता है या रूकवाने के लिए।

डिप्टी सीएम ने कहा कि हमें जानकारी मिली की खुद मोदी जी ने एलजी को फोन करके इन अधिकारियों के ट्रांसफर की बात कही। मोदी जी किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर हेल्थ और स्कूलों का  काम ढीला पड़ा तो उसके लिए मोदी जी जिम्मेदार होंगे। हम पूरे देश में जाएंगे और बताएंगे कि कैसे मोदी जीकाम कर रहे हैं। ये लोग कानूनी पेचीदिगियों में उलझा रहे हैं।