यूपी के सिद्धार्थनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, PM मोदी-CM योगी ने जताया शोक

Siddharthnagar Road Accident: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो ने एक ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यूपी के सिद्धार्थनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, PM मोदी-CM योगी ने जताया शोक
x

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो ने एक ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 


पूरा मामला सिद्धार्थनगर के जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास की है। यहां देर रात सड़क के किनारे खराब खड़े ट्रेलर में पीछे से बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में 8 बारातियों की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी बोलेरो का जर्रा जर्रा उड़ गया। हादसे की इस खबर से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। 



इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई लोगों ने शोक जताया है। इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए पीएम मोदी ने PMNRF फंड से 2-2 लाख रूपए का देने की घोषणा की है। वहीं प्रत्येक घायलों को 50 हजार रूपए देने की घोषणा की गई है।




इस हादसे पर पीएमओ ने ट्वीट कर कहा है कि 'उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।' 




इस पूरी घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। सीएम कार्यालय द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा, 'सीएम ने सिद्धार्थनगर में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।'


Next Story