जम्मू कश्मीर: घाटी में एक और आतंकी हमला, हमले में पुलिसकर्मी शहीद, बेटी घायल

श्रीनगर में आतंकी एक और आतंकी हमला हुआ है। श्रीनगर के अचनार सौरा इलाके में आतंकियों ने मंगलवार को एक पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी पिता मोहम्मद सैयद कादरी की गोली मारकर हत्या कर दी।

जम्मू कश्मीर: घाटी में एक और आतंकी हमला, हमले में पुलिसकर्मी शहीद, बेटी घायल
x

श्रीनगर: श्रीनगर में आतंकी एक और आतंकी हमला हुआ है। श्रीनगर के अचनार सौरा इलाके में आतंकियों ने मंगलवार को एक पुलिसकर्मी सैफुल्ला कादरी पिता मोहम्मद सैयद कादरी की गोली मारकर हत्या कर दी। उनकी बेटी सफा कादरी को भी गोली लगी है। सफा की हालत स्थिर है। पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने पुलिसकर्मी के घर में घुसकर दोनों पर गोलियां चलाई। 


पुलिस सूत्रों का कहना है कि सैफुल्लाह कादरी को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। डॉ. जीएच यातू ने कहा कि अस्पताल पहुंचने पर सैफुल्लाह कादरी मृत पाए गए थे। हालांकि उनकी बेटी की हालत स्थिर है। घटना होने के तुरंत बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली और आतंकियों की तलाश की जा रही है।


बीते कुछ महीनों से आतंकी टारगेट कीलिंग को अंजाम दे रहे हैं। लिसकर्मियों और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों पर हमले हो रहे हैं। बता दें कि आतंकियों ने 2 दिन पहले 22 मई को अमरनाथ यात्रा को लेकर धमकी दी थी। आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने धमकी भरा पत्र जारी किया था। पत्र में आंतकी संगठन की ओर से राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ  पर भी निशाना साधा गया था।

Next Story