जम्मू कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के बड़गाम के जैनपुरा इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना है। जिसके बाद सेना के जवानों ने इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया और दो आंतककियों को मार गिराया।

जम्मू कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर
x

शोपियां: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के बड़गाम के जैनपुरा इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना है। जिसके बाद सेना के जवानों ने इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया और दो आंतककियों को मार गिराया। 


बताया जा रहा है कि पुलिस जब इलाके पर पहुंची तो आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी और इसके बाद पुलिस ने भी करारा जवाब दिया।  हालांकि इसी मुठभेड़ से जुडे़ एक अन्य हादसे में सेना के दो जवान शहीद हो गये हैं तो वहीं दो अन्य जवानों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है।


जानकारी के अनुसार इलाके में तीन के करीब आतंकियों के छिपे होने की आशंका थी जिसमें अब तक की कार्रवाई में दो आतंकी मारे जा चुके हैं। आपको बता दें इस समय दक्षिणी कश्मीर में आये दिन सुरक्षा बलों आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आ रही हैं। घाटी में आतंकियों के सफाए के लिए पिछले कुछ महीनों से राज्य की पुलिस और सेना दोनों मिलकर काम कर रहे हैं।




Next Story