SRHvsCSK सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

नई दिल्ली (22 अप्रैल): आईपीएल के 11वें सीजन में आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हो रहा है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।चेन्नई और हैदराबाद की टीमें अब तक चार मैचों में 3-3 जीत हासिल कर चुकी हैं। आज दोनों की निगाहें जीत का चौका लगाने पर होंगी।

चेन्नई के अच्छी बात यह है कि उसके बल्लेबाज परिस्थतियों के अनुसार खुद को ढाल लेते हैं और रन बनाते हैं। ड्वेन ब्रावो ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 30 गेंदों पर 68, सैम बिलिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 23 गेंदों पर 56 और धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 44 गेंदों पर 79 रन बनाए थे। इसके अलावा ओपनर शेन वाटसन भी फार्म लौट चुके हैं जिन्होंने पिछले मैच में 106 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी। गेंदबाजी में भी टीम अच्छा काम कर रही है। वाटसन चार मैचों में छह विकेट और शार्दुल ठाकुर तथा इमरान ताहिर क्रमश: पांच और चार विकेट ले चुके हैं।

वहीं कप्तान एमएस धोनी का रिकॉर्ड भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ बढ़िया है। उन्होंने भुवनेश्वर के 41 गेंदों पर 81 रन बनाए हैं। साथ ही उनकी गेंद पर कभी आउट नहीं हुए। हरभजन सिंह ने मनीष पांडेय को दस इनिंग्स में 4 बार आउट किया है। इस दौरान पांडेय ने केवल 64 रन बनाए हैं।