बवाल के बीच सीएम केजरीवाल ने किया सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन, AAP-BJP कार्यकर्ता भिड़े

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (4 नवंबर): दिल्ली में यमुना नदी पर बहुप्रतीक्षित सिग्नेचर ब्रिज का रविवार शाम को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उद्घाटन किया। सोमवार से आम लोगों के लिए यह ब्रिज खुल जाएगा। हालांकि, AAP और BJP के बीच श्रेय लेने की होड़ ने उद्घाटन से पहले बदसूरत मोड़ ले लिया। उद्घाटन स्थल पर उस वक्त हंगामा हो गया, जब स्थानीय सांसद मनोज तिवारी के पहुंचने पर AAP और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। 

दरअसल स्थानीय सांसद और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी 'बिना निमंत्रण' के वहां पहुंच गए। इस दौरान बीजेपी और APP के कार्यकर्ता एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। उद्घाटन स्थल पर धक्कामुक्की भी देखने को मिली, जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की। तिवारी ने जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पुलिस पर धक्कामुक्की और बदसलूकी का आरोप लगाया है, वहीं AAP ने तिवारी और उनके समर्थकों पर मारपीट और हुड़दंग का आरोप लगाया है।

दरअसल, मनोज तिवारी के उद्घाटन स्थल पहुंचने के थोड़ी देर बाद हंगामा शुरू हो गया। तिवारी के समर्थकों और आप कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति को संभालने का काम किया। हालांकि तिवारी का कहना है कि उन्हें उद्घाटन समारोह के लिए न्योता मिला है। हंगामे के बाद मनोज तिवारी ने कहा, 'पुलिस के जिन लोगों ने मुझसे धक्का-मुक्की की है, उनकी शिनाख्त (पहचान) हो गई है। मैं इन सबको पहचान चुका हूं और 4 दिन में इनको बताऊंगा कि पुलिस क्या होती है।'