'कोल्ड वॉर' ख़त्म, सलमान की 'ट्यूबलाइट' के लिए अरिजीत गाएंगे गाना!

नई दिल्ली (20 अगस्त) :  क्या सलमान ख़ान और सिंगर अरिजीत सिंह की कोल्ड वॉर का अंत हो गया है। बॉलिवुड से ऐसी ही कुछ ख़बर छन कर आ रही है। 'मूवी टॉकीज़'  की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि सलमान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए अरिजीत सिंह एक गाना गाने जा रहे  हैं।

इस बीच, अरिजीत सिंह ने कहा है कि उन्होंने ऐसा बयान कभी नहीं दिया कि वो सलमान के लिए गाना नहीं गाएंगे। अरिजीत ने कहा कि वो सलमान के फैन हैं और इस तरह का अहंकारी बयान देने की कभी सोच भी नहीं सकते।  

बता दें कि अरिजीत और सलमान के बीच खिंचाव की ख़बर 2014 में एक अवार्ड समारोह से सुनी जाती रही है। इस ख़बर ने तब और तूल पकड़ लिया था जब अरिजीत ने फेसबुक पोस्ट में इस प्रकरण पर सलमान से माफ़ी मांगी थी। लेकिन सलमान की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने पर अरिजीत ने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया था। अरिजीत ने सलमान से फिल्म 'सुल्तान'  में अपना गाया गाना ना हटाने की भी अपील की थी। लेकिन वो गाना हटाकर उसे राहत फतेह अली ख़ान की आवाज़ में फिल्म में रखा गया था।

अभी एक ऐसी रिपोर्ट भी आई थी कि अरिजीत ने आगे से सलमान के लिए कोई गाना नहीं गाने का फैसला किया है। लेकिन अरिजीत ने अब खुद ही उसका खंडन कर दिया है।