सनी देओल को पैसे की किल्लत, अपना स्टूडियो रखा गिरवी!

नई दिल्ली (2 फरवरी) :  सनी देओल ने अपकमिंग फिल्म 'घायल वंस अगेन' को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसके लिए पैसा भी उन्होंने दिल खोल कर बहाया है। पहले ये फिल्म 15 जनवरी को रिलीज़ होनी थी लेकिन इस तारीख को टाल कर 5 फरवरी कर दिया गया। सनी खुद की डायरेक्ट की गई इस फिल्म के प्रमोशन में पूरा ज़ोर लगा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी भी सनी ने ही लिखी है। 

बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्शन को नया आयाम देने के लिए ही करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं। बॉलिवुड में ऐसी ख़बरें छन कर सामने आ रही है कि इस फिल्म के लिए पैसा जुटाने के वास्ते सनी को अपना डबिंग और रिकॉर्डिंग स्टूडियो 'सनी सुपर साउंड' गिरवी रखना पड़ा है। इसी स्टूडियो में सनी का ऑफिस, प्रिव्यू थिएटर और दो पोस्ट प्रोडक्शन सुइट हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा है, "स्टूडियो सनी का सपना है और इस पूरे स्थान को नया रूप देने के लिए काफ़ी पैसा खर्च किया गया है। यहां आधुनिक तकनीक के हिसाब से नए सिस्टम लगे हुए हैं। लेकिन 'घायल वंस अगेन' बनाते हुए सनी को वित्तीय मुद्दों का सामना करना पड़ा। उन्होंने फाइनेंसर्स से जो पैसा उधार लिया था उसे वापस करना था। इसलिए उन्होंने स्टूडियो को गिरवी रखकर कुछ कर्ज चुकाया। एक बार फिल्म रिलीज़ होने के बाद वो बाकी देनदारी और स्टूडियो को गिरवी से वापस लेने की स्थिति में होंगे।"

हालांकि रिपोर्ट में सनी के मैनेजर सुनील सैनी ने इस तरह की खबरों को गलत बताया है। सैनी ने कहा, "ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ये सनी सर का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट हैं और हमारे पास फाइनेंस की नियमित व्यवस्था है। ऐसे में गिरवी या ऐसी किसी और चीज़ का सवाल ही कहा हैं। हम अपने प्रोजेक्ट के पास किसी तरह की नकारात्मकता नहीं चाहते हैं।"

देखें फिल्म का ट्रेलर-

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=0UdxNxNArXU[/embed]