प्रिया प्रकाश के बाद अब सपना चौधरी ने मारी आंख, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

                                                       image source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 नवंबर): हरियाणवी गायक, सुपर डांसर और 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी अक्सर चर्चा में रहती हैं और उनकी चर्चा की कोई बड़ी वजह होती है। इस बार सपना अपने ऐसे वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह आंख मारती नजर आ रही हैं।

बता दें कि सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सपना के फैन्स उनके डांस के साथ-साथ उनकी हर अदाओं के दीवाने हैं। हालांकि, यह वीडियो सपना के ऑफिशल इंस्टाग्राम से नहीं बल्कि एक फैन क्लब हैंडल से शेयर किया गया है। बता दें कि इस हैंडल से आंख मारने वाला सपना का दो विडियो पोस्ट किया गया है।

सपने अपने इस वीडियो में पीले रंग के टॉप में नजर आ रही हैं और गाड़ी में हैं। सपना के फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं। इस वीडियो में प्यार से कैमरे की ओर देखती हुई सपना अचानक आंख मार देती हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें काफी ठंड लग रही।

सपना का आंख मारने वाले एक और वीडियो इस हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें सपना अपने असली अवतार में हैं। उनके चेहरे पर कोई मेकअप नजर नहीं आ रहा है। इस वीडियो में भी सपना आंख मारती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का एक और वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि वह आज 16 तारीख को करनाल में CWE की बिग फाइट में पहुंच रही हैं। यदा दिला कि पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में ग्रेट खली द्वारा आयोजित CWE रेसलिंग शो के दौरान राखी सावंत के महिला पहलवान ने इतना जोर से उठाकर पटका था कि उन्हें हॉस्पिटलाइज कराना पड़ गया था।

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की फेमस डांसर हैं, जिनके फैन्स की तादाद काफी बड़ी है। सपना के फैन्स की संख्या तब और बढ़ गई जब वह 'बिग बॉस 11' में पहुंचीं और वहां विनर के तौर पर मजबूत दावेदार के रूप में देखी जा रही थीं। हालांकि, इस शो की विनर रहीं शिल्पा शिंदे, लेकिन शो की वजह से सपना के दीवानों की संख्या और बढ़ गई।