नए साल में नौकरियों की भरमार, 2459 पदों पर भर्ती, करें अप्लाई

नई दिल्ली ( 1 जनवरी ): सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे नौजवानों के लिए नए साल का बड़ा तोहफा। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा 2459 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। यह आवेदन 16 जनवरी से 15 फरवरी की रात 12 बजे तक आयोग की वैबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर किए जा सकते हैं।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा निकाली गई भर्तियों में मौलिक शिक्षा विभाग में टीजीटी संस्कृत के 400 पद, टीजीटी संस्कृत (मेवात कैडर) के 181 पद, वन विभाग में फोरैस्ट गार्ड के 331 पद, शहरी स्थानीय निकाय विभाग में नगरपालिका में सचिव के 9 पद, कार्यकारी अधिकारी के तीन पद, हरियाणा स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड में मंडल लेखाकार के चार पद, इलैक्ट्रोनिक डाटा प्रोसैसिंग सहायक के दो पद, उपमंडल क्लर्क के 26 पद, सहायक के 12 पद, विकास एवं पंचायत विभाग में लाइब्रेरियन का एक पद शामिल है।

भूमि रिकार्ड विभाग में सहायक अनुसंधान अधिकारी का एक पद, ड्राफ्टसमैन का एक पद, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में सहायक खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी के 24 पद, पशुपालन एवं डेयरी विभाग में लैब तकनीशियन के 14 पद, मुद्रण व लेखन विभाग में सैक्शन होल्डर का एक पद, सहायक सैक्शन होल्डर का एक पद, रीडर का एक पद, कम्प्यूटर के दो पद, ओफसैट इंकर के पांच पद, प्रैस मकैनिक के तीन पद, पर्सनल कम्प्यूटर का एक पद शामिल है।