सोनीपत में खौफनाक वारदात, शराब ठेकेदार को 2 दर्जन गोलियों से भूना

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 मार्च):  हरियाणा के सोनीपत में आधा दर्जन बदमाशों ने एक शराब ठेकेदार को गोलियों से भून डाला। हमलावरों ने उसके शरीर को करीब 2 दर्जन गोलियों से छलनी कर दिया। इस हत्याकांड को अंजाम देने वालों में एक पुलिसकर्मी का नाम भी आ रहा है। हत्याकांड से साफ है कि हत्यारों के सिर पर खून सवार था। वो किसी भी कीमत पर शराब ठेकेदार को जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। दिल दहला देने वाली हत्या की यह वारदात सोनीपत के खेवड़ा गांव की है। जहां गुरुवार की सुबह 32 वर्षीय नरेंद्र उर्फ नंदा अपनी स्कॉर्पियो कार धुलवाने के लिए एक सर्विस स्टेशन पर गया था। कार धुलाई के दौरान वह वहीं सामने कुर्सी पर बैठा था। तभी तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आधा दर्जन हमलावर वहां जा पहुंचे और नरेंद्र को निशाना बनाकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

किसी तरह से नरेंद्र भागकर सर्विस स्टेशन के कमरे में जा घुसा। हमलावर भी उसके पीछे कमरे में घुस गए और नरेंद्र को करीब 2 दर्जन गोलियों से छलनी कर दिया। नरेंद्र के शरीर में कई गोलियों के निशान थे। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। वहां मौजूद स्टाफ और अन्य लोगों ने फौरन नरेंद्र को सोनीपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के भाई संजय की तहरीर और बयानों के आधार पर हरियाणा पुलिस के हेडकांस्टेबल सूरज आंतिल के खिलाफ हत्या करवाने का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी सूरज मृतक की मौसी का बेटा है। पुलिस ने इस हत्याकांड की साजिश रचने के आरोप में गैंगस्टर राजू बसोदी और अक्षय पलड़ा को भी नामजद किया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी सूरज के खिलाफ 2 दिन पहले ही पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मुकदमा भी दर्ज किया था। हत्या के पीछे पारिवारिक रंजिश और कारोबारी विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है।