बॉलीवुड में एंट्री मारेंगी सपना, ये डांसर लेगी उनकी जगह!

सुमित चौहान, नई दिल्ली(24 नवंबर): रियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन वो सलमान खान के साथ स्टेज पर आएंगी और बिग बॉस के घर में एंट्री होगी। और कहते हैं जब मन की मुराद पूरी होने लगती है तो चाहत बढ़ती जाती है। शायद इसलिए सपना अब बॉलीवुड की तरफ रुख करने का मन बना रही हैं, लेकिन सपना अपने फैंस का भी दिल नहीं तोड़ना चाहती इसलिए सपना ने एक नई सपना को तैयार कर लिया है। 

- ये बहुत कम लोग ही जानते हैं कि सपना चौधरी के बेहद करीब है साक्षी वर्मा। सपना जैसा सोचती है और सपना जैसा जलवा दिखाने का दमखम रखती है। 

- 12 साल की उम्र में सिंगिग डांसिंग में करियर शुरू करने वाली सपना सॉलिड बॉडी वाले गाने से हिट हुई।

- सपना का यही अंदाज और इसी अदा की साक्षी दीवानी है । 

- साक्षी वर्मा सपना चौधरी को दीदी बोलती है। कहती है कि आज मैं जो कुछ हूं सपना की वजह से हूं।

- सपना चौधरी के घर में ही साक्षी वर्मा रहती है। सपना की किराएदार है साक्षी वर्मा। साक्षी के पिता कारपेंटर हैं। उसके माता-पिता सपना के बड़े फैन हैं।     - घर में साथ रहते-रहते अक्सर सपना चौधरी स्टेज शो में साक्षी को साथ ले जाया करती थी। सपना डांस करती और साक्षी स्टेज पर बिल्कुल करीब बैठकर एक-एक स्टेप को सीखने की कोशिश करती। 

- इसके बाद जूनियर सपना हिट होने लगी और आज ये हाल है कि सपना की तरह लोग पेड़ पर घर की दीवारों पर लटके हुए उसका शो देखते हैं।   - कहते हैं कि जब सपना बिग बॉस में जाने लगी तो उसने सपना इंटरटेनमेंट के नाम से बैनर बनाया और मंच पर साक्षी वर्मा को दूसरी रागिनी डांसर बना दिया। 

- कहा जा रहा है कि बिग बॉस के बाद सपना स्टेज पर ज्यादा वक्त नहीं दे पाएगी इसलिए सपना ने अपनी नई सनसनी को मंच पर उतार दिया है।