सपना के फैंस के लिए बुरी खबर!

नई दिल्ली(3 नवंबर): मंगलवार को हरियाणा के कैथल में हुए डांसर सपना के प्रोग्राम का एंटरटेनमेंट टैक्स नहीं भरा गया था। इस मामले में सेल टैक्स विभाग ने चाय विक्रेता को नोटिस भेजा है। 

- गौरतलब है कि कैथल के ढांड रोड पर एक पैलेस में एक चाय बेचने वाले विक्रेता ने यह कार्यक्रम करवाया था। 

- बताते चलें कि बेबी चाय की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में हरियाणवी डांसर व सिंगर को बुलाया गया था।

- आयोजकों की तरफ से इस कार्यक्रम की टिकटें 600-600 रुपए में बेची गई, वहीं 10 किलो बेबी चाय खरीदने पर टिकट फ्री में दी गई थी। बावजूद इसके सपना का डांस देखने के लिए लोग पैलेस के फर्श पर भी बैठ गए थे।

- शहर की आधी से ज्यादा पुलिस कार्यक्रम में पहुंची हुई थी, ये पता नहीं है कि ये व्यवस्था देखने आए हुए थे या सपना का डांस देखने आए थे।

- पुलिस के होने के बाद भी कार्यक्रम के बीच में लोग मंच पर चढ़ने लगे। अव्यवस्था देख कार्यक्रम बीच में ही खत्म करना पड़ा।

- इससे पहले पैलेस के सामने 2 एक्सीडेंट भी हुए, जिसमें 2 युवक घायल हो गए और उन्हें लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

- पुलिस को भीड़ भगाने के लिए हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा, लेकिन लोग वहां से जाने को तैयार नहीं थे वे डांस देखना चाहते थे।

- सपना के डांस के चलते पैलेस वाले रोड पर 4 घंटे जाम लगा रहा।

- नियमानुसार अगर कोई टिकट बेचकर कार्यक्रम करवाता है उसे सेल टैक्स विभाग के पास मनोरंजन टैक्स जमा करवाना होता है, लेकिन सेल टैक्स इंचार्ज जेएस मलिक ने बताया कि उन्हें तो कार्यक्रम की जानकारी ही नहीं थी और न ही कोई मनोरंजन टैक्स जमा करवाया गया है।

- इसके लिए विभाग ने अधिकारियों को जांच के आदेश दिए और यह पता लगाने के लिए कहा है कि कार्यक्रम में कितने लोगों की मौजूदगी थी, उसी के अनुसार विभाग संबंधित विक्रेता से मनोरंजन टैक्स वसूलेगा।

- उन्होंने कहा कि विभाग की ओर से 10 दिन का चाय विक्रेता को नोटिस भेजा गया है।