गुरुग्राम में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिलीं युवतियां

नई दिल्ली(19 दिसंबर): हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 39 में सोमवार को पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने बीती रात एक नकली ग्राहक भेजकर गेस्ट हाउस में छापा मारा। पुलिस ने 12 महिलाओं सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

- ये हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में काफी दिनों से चलाया जा रहा था। सेक्टर 39 स्थित गेस्ट हाउस से रविवार रात आपत्तिजनक हलात में बारह युवती व चार युवक पकड़े गए है।

- पुलिस के अनुसार युवतियों की उम्र बीस से 28 साल के बीच है। एक युवती जम्मू-कश्मीर, दो बिहार की व तीन उत्तराखंड तथा अन्य दिल्ली की रहने वाली हैं, साथ ही एक अफगानी महिला भी गिरफ्तार की गई है। 

- गुरुग्राम पुलिस पीआरओ रविंदर कुमार ने कहा, ‘गिरफ्तार किए गए लोगों में रैकेट का सरगना गंगा विला गेस्ट हाउस का प्रबंधक कप्तान सिंह के साथ गेस्ट हाउस का मालिक भी है।

- सेक्स रैकेट में शामिल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां सभी महिलाओं को जमानत पर रिहा कर दिया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि गंगा विला नामक इस गेस्ट हाउस में देह व्यापार का काला गोरखधंधा पिछले लंबे समय से चल रहा था।