कोर्ट मैरिज के बाद लापता हुआ इस मंत्री का बेटा

नई दिल्ली ( 22 दिसंबर ): हरियाणा के राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के छोटे बेटे करण प्रताप कोर्ट मैरिज करने के बाद पत्नी सहित लापता हैं। माना जा रहा है कि दोनों घर वालों के डर से अंडरग्राउंड हो गए हैं, क्योंकि इस जोड़े ने कोर्ट से सेफहाउस की मांग की थी। दोनों का परिवार इस शादी को स्वीकार करने को तैयार हैं, वही अब इस बात को लेकर असमंजस है कि शादी रचाने के बाद नवविवाहित जोड़ा कहां रह रहा है।

16 दिसंबर को बेदी की पत्नी शांति देवी ने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट शाहबाद पुलिस थाना में दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि उनका बेटा करण प्रताप सुबह मंदिर के लिए गया था लेकिन घर नहीं लौटा। बेदी परिवार को बाद में पता चला कि उसने कोर्ट मैरेज कर ली है।

अभी तक कुरुक्षेत्र पुलिस को भी दोनों लोगों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। राज्यमंत्री बेदी ने कहा कि घर में जल्द ही जश्न मनाया जा सकता है, क्योंकि शादी के बाद दोनों परिवारों ने सहमति जता दी है।

बता दें कि कृष्ण बेदी वही हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक विडियो में 'स्वच्छ भारत अभियान' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाते हुए सुना गया था। जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।