हरियाणा: मां की गुहार को अनदेखा कर गए मंत्री

नई दिल्ली(13 फरवरी): हरियाणा के जींद में सूबे के वित्त मंत्री की संवेदनहीनता देखने को मिली है। एक मां वित्त मंत्री से मिलने की कोशिश करती रही, लेकिन वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के पास इतना वक्त ही नहीं था कि वो उनकी बात सुनते। वहीं वित्त मंत्री के सुरक्षा अधिकारियों का व्यवहार भी सवालों के घेरे में है।

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिनन्यु के कार को रोकने की है, लेकिन मामला एक मंत्री की एक मां की गुहार को अनसुनी करने का है। मंत्री जी सुरक्षा कर्मियों से घिरे थे, सुऱक्षाकर्मी महिलाओं को मंत्री जी से दूर कर रहे थे, वहीं महिलाओं के साथ आया एक बुजुर्ग हाथों एक पर्चा मंत्री जी को देने की कोशिश कर रहा था। 

वित्त मंत्री के पास इतना वक्त नहीं था कि एक परिवार की गुहार सुन पाते, लेकिन परिवार भी मंत्री जी से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता था। एक मां अपने लापता बेटा के परेशान थी, मां ने मंत्री की गाड़ी को रोकने की कोशिश की। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने गाड़ी रोक कर कैप्टन अभिमन्यू से मिलने की कोशिश कर रही महिलाओं को कार से दूर कर दिया। 

दरअसल विकास नाम का लड़का बीते करीब 10 दिनों से लापता है। परिवार वाले पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं, परिवार को कुछ लोगों पर शक हैं, लेकिन पुलिस ने उनसे कोई पूछताछ भी नहीं की हैं।