सामने आया एक और बलात्कारी बाबा, मंदिर में रेप की लाइव तस्वीरे कैमरे में कैद

नई दिल्ली (29 अगस्त): बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम को सजा मिलने के बाद अन्य बाबाओं की करतूतों से पर्दा उठ रहा है। फरीदाबाद के हनुमान मंदिर में एक अधेड़ उम्र के पुजारी द्वारा युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। यह घटना सोहना रोड के संजय कॉलोनी पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर स्थित मंदिर में हुई। बलात्कार की सारी तस्वीरें पास रहने वाले लोगों ने अपने मोबाइल पर रिकार्ड कर ली। जब लोगों ने पुलिस को बाबा का वीडियो दिखाया को सब हैरान रह गए। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बाबा को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पुजारी खुले तौर पर दो अपने पर लगे आरोपों को स्वीकार नहीं कर रहा है लेकिन यह मान रहा है कि जो यह वीडियो है वह उसी का है। 

बाबा की इस करतूत को मंदिर के लोगों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और पुलिस के पास कॉलोनी के काफी लोग पहुंच गए। जब पुलिस ने बाबा का यह वीडियो देखा तो पुलिस दंग रह गई| इसलिए पुलिस ने देर ना करते हुए तुरंत मंदिर से बाबा को गिरफ्तार कर लिया| इस करतूत को शूट करने वाले शौकत की मानें तो आज सुबह एक युवती जब अंदर गई और बाबा ने उसे अंदर वाले कमरे में बुलाकर दरवाजा बंद किया तो उसे शक हुआ और उसने लड़की के साथ गलत काम करते हुए उसका वीडियो बना लिया| शौकत ने वीडियो आसपास के लोगों को दिखाया तो सभी लोग पड़ोस में स्थित चौकी में पहुंच गए। 

पुलिस के एसीपी राधेश्याम का कहना है कि उनको बाबा का वीडियो मिला जिसमें वो अापत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है अौर मामले की जांच की जा रही है।