हरियाणा: दिल दहला देने वाली घटना, राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित बोर्ड टॉपर छात्रा से गैंगरेप

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 14 सितंबर ): हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में 19 साल की सीबीएसई टॉपर रही एक लड़की के साथ गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि महेंद्रगढ़ के कनिना में 3 लोगों ने सीबीएसई टॉपर रही लड़की का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। यह जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। हालांकि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता बोर्ड में टॉपर रह चुकी है। लड़की को राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है।

पुलिस ने बताया कि युवती का आरोपियों ने बुधवार को कथित रूप से अपहरण किया। उस वक्त युवती कोचिंग के लिए अपने घर से निकली थी। कुछ दूर पर आरोपी कार से आए और उसे लिफ्ट देने की बात कही। चूंकि आरोपी युवती के गांव के ही रहने वाले थे इसलिए वह उन्हें जानती थी। आरोपी युवती को लिफ्ट देकर उसे एक सुनसान स्थान पर ले जाकर उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया।

एडीजीपी ऑपरेशन एएस चावला के मुताबिक, 'जैसा कि पीड़िता ने बताया कि वह उसे उसके गांव के दो लड़के अगवा कर नजदीक ही एक जगह पर ले गए। यहां उसे कुछ पीने को दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गई और उसे कुछ याद नहीं है। जब वह होश में आई तो वहां एक और लड़का था। उन्होंने उसे वापस छोड़ दिया और उसके पैरंट्स को कॉल करके उसकी लोकेशन बताई। मामले में 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए ढूंढ रहे हैं। पीड़िता का मेडिकल हो चुका है।'