RCB के खिलाफ धोनी की पारी पर हर्षा भोगले ने साधा निशाना

नई दिल्ली(23 अप्रैल): क्रिकेट कमेंट्रेटर हर्षा भोगले भले ही आईपीएल की में कमेंट्री ना कर रहे हों, लेकिन वे इस लीग पर नजर बनाए हुए हैं। शुक्रवार को भोगले ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट्‍स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा। धोनी ने 38 गेंदों पर 41 रनों की पारी खेली। वे स्टीव स्मिथ के आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।

इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने धीमी शुरुआत की और जब बड़े शॉट्‍स लगाने का समय था उस वक्त आउट हो गया। भोगले ने पुणे की हार में कप्तान धोनी की धीमी पारी के लिए उन पर निशाना साधा। हर्षा ने ट्‍विटर पर लिखा - '180 प्लस का लक्ष्य चाहिए था। 38 गेंदों में41 रनों से जीत नहीं मिल सकती है। किसी दिन ऐसा हो सकता है, लेकिन अधिकांश दिनों में यह संभव नहीं है।'

पुणे में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी ने एबी डी'विलियर्स (83) और विराट कोहली (80) के अर्द्धशतकों से 3 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में अजिंक्य रहाणे (60) की उम्दा पारी के बावजूद पुणे 8 विकेट पर 172 रन ही बना पाया।

बता दें हर्षा भोगले और कप्तान धोनी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इससे पहले धोनी आईसीसी ट्‍वेंटी-20 विश्व कप के दौरान एक भारतीय कमेंटेटर से खुश नहीं थे। उन्होंने भारत की बांग्लादेश पर 1 रन की नजदीकी जीत के बाद अमिताभ बच्चन के ट्‍वीट को रिट्‍वीट किया था। इस ट्‍वीट में भोगले के नाम का उल्लेख नहीं था, लेकिन बीसीसीआई द्वारा उन्हें अचानक हटाए जाने से साफ हो गया था कि मामले में कुछ गड़बड़ थी।