अब खरीद सकेंगे सस्‍ती हार्ले डेवि‍डसन Bike, प्री-यूज्ड बाइक बिजनस में मारी एंट्री

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 सितंबर): अगर आपको भी नई-नई बाइक रखने और खरीदने का शौक है तो ये खबर खासतौर से आपके लिए ही है। हर बाइक लवर की ख्वाहिश होती है कि वह Harley Davidson का मालिक बने। मगर ज्यादा कीमत होने की वजह से हर कोई हार्ले डेविडसन बाइक नहीं खरीद पाता। हालांकि, अब बाइक लवर्स के लिए अपनी यह हसरत पूरी करना आसान हो गया है।

दरअसल, प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन ने भारत में प्री-यूज्ड बाइक (पहले इस्तेमाल की गई) बिजनस में प्रवेश किया है। इससे हार्ले डेविडसन बाइक्स कम कीमत पर और गारंटी के साथ खरीदी जा सकेंगी।

बता दें कि अमेरिकी बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन ने 'हार्ले डेविडसन ओरिजिनल्स' नाम से प्री-यूज्ड मोटसाइकल के बिजनस में प्रवेश किया है। कंपनी का दावा है कि इसके तहत बेची जाने वाली पहले इस्तेमाल की गई हार्ले डेविडसन बाइक्स की अच्छी तरह क्वॉलिटी चेक की जाती है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि हार्ले डेविडसन ओरिजिनल्स के तहत आने वाली सभी बाइक्स की सख्ती से जांच की जाती हैं। ये 99-पॉइंट क्वॉलिटी चेक के साथ आती हैं। इससे ग्राहक पूरी तरह संतुष्ट और निश्चिंत होकर हार्ले डेविडसन ओरिजिनल्स को खरीद सकता है।